Recent Comments

IndicJinie - कौनसी भाषा चाहिये मेरे आका?

શુક્રવાર, 29 મે, 2009 કાપલીઓ , , , , , 0 પ્રતિભાવો, આપનો પ્રતિભાવ જણાવવા અહિં Click કરો

Google India Labs ने Transliteration Bookmarkletप्रस्तुत की पर शायद उसमे भी वही कमी है जो कि मेरे Lipy Bookmarklet (ગુજરાતી લખો જાદૂઈ Lipy વડે!) में थी - की IFRAME की खिडकी से दीखने वाले "sub-documents" पे वह बेअसर है। जबकी कुछ मित्रोंने इस बारे में मुझे बताया था तभी से मैने इसका हल ढूंढना शुरु कर दिया था। पर security की वजह से parent window का document ऐसे children window के documents से बात नहिं कर सकता। तो सोचा ऐसा क्यूं न हो के ईसी Typepad को जिस किसी पन्ने पर चाहीये तब हाजिर करुं, English, हिन्दी, ગુજરાતી, বাংগ্লা, ଓଡ଼ିଆ, ਗੁਰਮੁਖੀ, తెలుగు, தமிழ், ಕನ್ನಡ, മലയാളം में से किसीभी script में Type करुं, copy करके उसे गायब करके वापस मूल पन्ने पर इच्छित जगह पर paste करुं।

तो हाजिर है IndicJinie bookmarklet - वो जादूई चिराग जो IndicJinie को हाजिर करता है किसी भी पन्ने पर! बस type, copy, close, paste, submit, smile!
आप चाहें तो ईस पर अभी click करके उसे आजमा सकतें हैं। ईसे इस्तमाल करने के निर्देश फिरसे बतानेसे बहतर है में आपको बडकेभैया Google के पास ही भेज दूँ - यहां पर!
Bonus: बस एक hint देता हुं के Lipy को भी हिन्दी में परिवर्तित कीया जा सकता है।

No Response to "IndicJinie - कौनसी भाषा चाहिये मेरे आका?"

Post a Comment

આપના પ્રતિભાવોનું હંમેશા સ્વાગત છે , your comments are always welcome.